सेक्सी वीडियो भेजो हिंदी में

Image source,मद्यपान के दुष्परिणाम

Image caption,

आदमी आदमी का सेक्सी: सेक्सी वीडियो भेजो हिंदी में, जब शालिनी मुझसे अलग हुई तब मैंने अपने लंड की अकड़न को महसूस किया जो फ्रेन्ची से बाहर आने को बेताब हो रहा था ,,,, मैं अपने मन को नियंत्रित करते हुए.

मराठी मराठी बीएफ

मेहता अंकल ने उसकी एक नहीं सुनी, उन्होंने अपनी हथेली से सलोनी की चूत को सहलाया और पीछे से ही अपना लण्ड वहाँ फिट कर दिया.. पंकजाताई मोबाईल नंबरवो जैसे सब समझ गई… वो जल्दी से नीचे उतर रसोई से होते हुए… ऐसे आगे बड़ी कि कोई उसे ना देखे… वो बहुत सावधानी और चारों ओर देखकर आगे बढ़ रही थी….

सॉरी दोस्तो, रिकॉर्डिंग ने धोखा दे दिया… लगता है यहाँ तक बैटरी थी…उसके बाद बैटरी खत्म !मगर इतना कुछ सुनकर मुझे यह तो लग गया था कि सलोनी को अब रोकना मुश्किल है..मैं कुछ देर तक बस सोच ही रहा था कि अब आगे क्या और कैसे करना चाहिए…. छोटे बच्चों के सूटक्या हसीन रात थी… यह वही समझ सकता है जिसने इसको जिया है… वो लोग मेरी नजर में बहुत दकियानूसी होते हैं जो मैं, मेरा और हमेशा शक और चिंता में ज़िंदगी गुजार देते हैं….

रोज़ी की जिस गुलाबी चूत को इतने नजदीक से देखने के लिए मैं मर रहा था, उस कोमल चूत को देखने और छूने का समय आ गया था..सेक्सी वीडियो भेजो हिंदी में: सलोनी- तू तो मुझे आज मरवा कर रहेगा.. सुबह से न जाने कितनों के सामने मुझे नंगी दिखा दिया… और तीन अनजाने मर्दों ने मेरे अंगों को भी छू लिया….

अब मैं और मधु घर पर अकेले ही थे, हम दोनों एक साथ ही नहाये, एक दूसरे के अंगों को अच्छी तरह साफ़ किया, फिर मैं मधु को उसके घर की ओर छोड़कर अपने ऑफिस आ गया.ऑफिस में बहुत ही काम था तो ज्यादा कुछ फुर्सत नहीं मिली और न ही सलोनी के बारे में ही कुछ सोच पाया..सलोनी- जी नहीं… तुमने अपना लण्ड नहीं चुसवाया था चलती गाड़ी में… और फिर मेरी चूत भी चाटी थी… अह्ह्हाआआ बस ना….

नंगा पिक्चर वीडियो - सेक्सी वीडियो भेजो हिंदी में

मैं- बताओ ना जान… क्या तुम्हारी इजाजत है? क्या मैं तुम्हारी प्यारी… राजदुलारी बुर को प्यार से साफ़ कर सकता हूँ?.शालिनी- अरे , फ्रेन्ड ... मेरा भैय्या भी तो है कि नहीं , अब थोड़ा सा टाइम तो लगेगा ही ,,, सा...गर .... हंसते हुए .....

और फिर बिना एक दूसरे कि परवाह किये हुए ही मैंने सलोनी को वहीं घोड़ी बना कर पीछे से ही अपना लण्ड उसकी चुदी हुई चूत में घुसेड़ दिया, अभी कुछ देर पहले चुदी हुई चूत भी बहुत प्यारी दिख रही थी.. सेक्सी वीडियो भेजो हिंदी में पूजा- क्या बात है जान तेरे चेहरे पर ऐसी मुस्कुराहट क्यों????? क्या मैं इस मुस्कुराहट की वजह जान सकती हूँ......

मुझे भी इसी बात का अंदेशा था पर मैं अब उसको छोड़ना नहीं चाहता था, मेरा लण्ड तो पहले से ही तैयार था, सलोनी की चुदाई देखने के बाद तो वो बैठने का नाम ही नहीं ले रहा था..

नंगा नाच नंगा नाच?

सेक्सी वीडियो भेजो हिंदी में क्योंकि उस शादी से पहले एक बार भी हमारे घर ना आने वाले ताऊजी उस शादी के बाद 3-4 बार चक्कर लगा चुके हैं…अब यह राज तो सलोनी या फिर ताऊजी ही जाने !.

माझ्या नवऱ्याची बायको आजचा भाग 2018? आंध्रप्रदेश सेक्सी

सेक्सी वीडियो भेजो हिंदी में जब मैने वो सब पढ़ लिया तो मैं वही खामोश होकर विशाल के चेहरे की ओर एक टक देखने लगी......विशाल अब भी मेरे सामने अपनी गर्दन नीचे झुकाए खड़ा था.......

सेक्सी पिक्चर घचाघच

और मैं ज्योति के कमर के पास बैठकर उसकी स्कर्ट को ऊपर करने लग गया। वो बेशर्म लड़की की तरह अपनी दोनों टांगों को फैला कर लेट गयी। तो मैने एक तकिया ज्योति के नितम्ब के नीचे डाल दिया, और अब अपना चेहरा ज्योति दीदी कि दोनों मस्त जांघों के बीच करके बुर का दीदार करने लग गया।. सलोनी- हाँ भाभी सच… मैं अमित भैया का अहसान कभी नहीं भूल सकती… मुझे बहुत दर्द सहने से बचा लिया था उन्होंने….

सेक्सी वीडियो भेजो हिंदी में घर से कुछ दूर निकलते ही शालिनी ने बात करने के बहाने अपनी गुदाज चुचियों को मेरी पीठ पर लगा दिया और मैं उनकी गरमी को महसूस करते हुए मल्टीप्लेक्स पहुंच गया,,।.

केस वाढवण्यासाठी तेल

सरसों का तेल म्हणजे कायमैं अपने दोनों हाथों की मुट्ठियों में उसके चूतड़ों को पकड़ कस कस कर दबाने लगा तो जरा सी देर में शालू की हालत बुरी हो गई, वो छोड़ने के लिए मिन्नतें करने लगी….

विशाल फिर से मेरी लबों को बड़े प्यार से चूम लिया- तुम इसकी चिंता मत करो अदिति......तुम्हारा दर्द मेरा दर्द है.......मुझे तुम्हारे दर्द की पूरी परवाह रहेगी......बस मेरा साथ तुम देती रहना......आगे मैं सब सभाल लूँगा.......... रोज़ी की शर्म अभी भी पूरी तरह नहीं मिटी थी… उसने अपनी टाँगें ढीली नहीं छोड़ी थीं बल्कि कसकर मुझे साड़ी नहीं उठाने दे रही थी..

एक बार तो दिल में आया की मैं अब अपनी चूत विशाल के सामने पूरा खोलकर लेट जाऊं और अपने आप को उसके हवाले कर दूं.......मगर मैं अब विशाल को देखना चाहती थी कि वो आगे क्या करता है मेरे साथ.........

उसने कसकर मुझे अपने पर झुका लिया… मैं भी अब उसको छोड़ तो सकता ही नहीं था, मैंने उसकी नाजुक बुर को सहलाते हुए ही पूछा- देख मधु, मैं तेरे से बहुत प्यार करता हूँ… चल बता.. क्या-क्या किया उन्होंने तेरी सलोनी दीदी के साथ… सब कुछ अच्छी तरह से खुलकर बता?.

इतना कहकर वह हँसते-हँसते सीढ़ियाँ उतर गई-राजन देखता-का-देखता रह गया-पाजेब की झंकार और वह हँसी देर तक उसके कानों में गूँजती रही।.

लड़की कुत्ते के साथ चल एक शर्त पर नहीं बताउंगा........- रिक्शेवान भी अपना कुर्ता पैजामा पहनने लगा।-वो जो दूसरा रिक्शेवान था........वो भी तेरी गाँड़ मारेगा.....बस एक बार मरवा ले फिर किसी से कुछ भी नहीं बताउंगा....

गाड्या गाड्या गाड्या

सेक्सी वीडियो भेजो हिंदी में: नीलम- क्या जीजू… इन घर के कपड़ों में भी… मैं आपको सेक्सी लग रही हूँ… हा हा हा… इनमें तो सब कवर है… कुछ भी नहीं दिख रहा…. सलोनी ने भी बड़े सेक्सी अंदाज़ से अपना एक एक पैर उठा उसे दोनों पैरों से निकलवा लिया.इस दौरान अंकल की नजर ऊपर सलोनी की चूत और उसकी खुलती बंद होती कलियों पर ही थी….