मुझे लड़की का नंबर दो

Image source,राजस्थानी सेक्सी वीडियो मूवी

Image caption,

साडी वाली सेक्सी बीएफ: मुझे लड़की का नंबर दो, शास...नही भाभी...पहले मैं पायल की चूत मैं ही डालता हूँ...इसकी कुँवारी चूत का पानी अओर खून पीकर ये लंड अओर मस्त हो जाएगा.....तब तुम्हारी चूत को ये वो मज़ा देगा....जो तुम सोच भी नही सकती हो......कुँवारी चूत को चोद कर ये लंड दुबला हो जाता है.....पूजा की चूत फाड़ कर अब ये दोगुना हो चुक्का है.......

रंडी का मोबाइल नंबर चाहिए

सीमा...नही शास मैं तुमसे नाराज़ कियों होती...???? मैने ही तो तुम्हे मुस्कान के साथ टाय्लेट करने के लिए भेजा था.....हां...मैं एसलिए ज़रूर तुमसे नाराज़ हूं की तुमने मुस्कान को चोदने का एक अच्छा मौका खो दिया......... ज्यादा मुट्ठी मारने से क्या होता हैकंचन...अब आपसे किया छिपाना...जब सब ही खुल चुक्का है....मैने भी शास भाय्या का बॅमबू बना हुवा लंड देखा है....पता नही कैसे मन मैं उस लंड को पाने की एच्छा जाग गयी...मैने पायल दीदी को भी अपने साथ मैं मिला लिया है...ताकि कोई दिक्कत ने आए......

बूवा.. आरे नही शरम कैसी फिर मैं भी तुझे स्वर्ग का वो रास्ता दिखाउन्गी जो तूने कभी नही देखा...और लौट कर आने का मन भी नही करता है...बड़ा ही मज़ा आता है...उउउउउउउउउउउउउम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म...... বাঙ্গালী সেক্সি ব্লু ফিল্মमुस्कान का हाथ टच होते ही शास के लंड ने ठुमका मार दिया.....अओर मुस्कान हंस पड़ी.....अर्रे..???? बड़ा करंट मारता है.....????....कया खिलाते हो इसे शास...???.

मजा आता अगर ये मैं जानबूझ कर करती ,लेकिन ….लेकिन उसने जबरदस्ती की ,उसने जिसे मैं दिल से अपना दोस्त मानती हु ,....मुझे लड़की का नंबर दो: गुदा छिद्र को अपने जीभ की नोक से कुरेदने लग गयी थी। आदिल भैया के आनंद का अंदाज़ उनके मचलते चूतड़ों और उनकी अविरत सिस्कारियों से.

भाभी --- इससे बड़ा…..मोटा….लंबा लंड ऑर क्या होगा पिताजी….ये तो घोड़े के लंड को भी पीछे छोड़ रहा है….अगर एक बार आप इसे गधि की चूत में डाल दो तो वो भी चिल्ला पड़ेगी…..कंचन...मैं ये तो समझ गयी....पर एक बात समझ नही आई की आपको कैसे पता चला कि शास भाय्या का लंड बहुत दमदार है.....

ब्लू सेक्सी पिक्चर ब्लू - मुझे लड़की का नंबर दो

मेरी हथेली की रगड़ पा कर माँ के निप्पल कड़े हो गए. अचानक वो अपनी पीठ मेरी तरफ़ घूमा कर बोलीं- बेटा मेरा ब्लाऊज़ खोल दो और ठीक से सहलाओ..ससुर नीचे उठे ऑर चारों तरफ देखा….उन्हें कुछ भी नज़र नहीं आया…उन्होने सोचा कि चूहा वेग़ैरह होगा पर कुछ सोच कर….यहाँ तो कुछ भी नहीं है बहू…..

संतोष…वो तो मुझे भी मालूम है…पर क्या किया जाए…फॅटनी तो इसको है ही…ये घोड़े से भी बड़ा लंड कहीं कोई चूत झेल पाएगी…बिना चूत फाडे तो अंदर ही नहीं जा सकता है…... मुझे लड़की का नंबर दो गंगा बाबा ने ऋतु मौसी के नाजुक हाथों को अपने भूखे लंडों को सहलाने के लिए उनके ऊपर रख दिया। ऋतु मौसी का सर.

कंचन...कोई बात नही भाभी...ऐसा करो कि शास भाय्या हंमरे पास सो जाते है....आप अओर पूजा सिंगल बेड पर सो जाओ...ये तो ठीक रहेगा...??? कंचन ने बाजी पलटते हुवे...दूसरी राई भी पेश कर दी.....

रेखा हीरोइन का सेक्स?

मुझे लड़की का नंबर दो मैं उस वक्त अब्बू और अम्मी की खयालात में गुम था। उनकी छोटी-छोटी बातें मुझे याद आ रही थीं। सलामू के इस तरह बुलाने से में चौंक गया और सलामू को अपने सामने देखकर पूछा-क्या बात है सलामू?.

एक्सएक्सएक्सी समाचार 2021? आंटी जी का सेक्सी वीडियो

मुझे लड़की का नंबर दो बाँहों में उठा कर सुहागरात के गद्दे की और चल पड़े। सब दर्शकों को दोनों गद्दों पर होने वाले कार्यकलाप का अबाधित दृष्टिकोण था। नम्रता चाची ने.

ब्लू सेक्सी राजस्थानी

शास और ज़ोर से सीमा से चिपकता चला गया..........जैसे उसका पूरा शरीर ही सीमा की चूत मैं समाता चला जा रहा हो.......एक अशीम आनंद के साथ...........सूनी (ज़ीरो) तक..........शास का लंड अभी भी सीमा की चूत मैं ही फँसा था......करीब 10 मिन्यूट्स तक दोनो......इसी तरह से एक दूसरे को भिचे.....पड़े रहे......... पापा ने मेरे दोनों चूचियों को ज़ोर से मसलते हुए अपने भारी भरकम कूल्हों को उठा कर अपने विशाल लंड के तने से मेरी चूत को रगड़ने लगे।.

मुझे लड़की का नंबर दो खुले शॉवर के नीचे अक्कू नंग्न था। उसका कद मुझसे बहुत लम्बा हो चूका था। पर मेरी आँखे उसके गोरे लंड पर जा कर टिक गयीं। अक्कू का लंड मुझे बहुत बड़ा लगा। मैंने तब तक कोई लंड नहीं देखा था फिर भी।.

भाभी का सेक्सी पिक्चर

एक्स एक्स एक्स हिंदी में दिखाओअक्कू ने मेरी गांड मारने की रफ़्तार को बिलकुल धीमा नहीं होने दिया। मैंने अब सुबकना बंद कर दिया था। मुझे अभी.

मैंने उसी सोफे से अपना सिर टिका लिया और उसी हालत में मुझे नींद आ गई, कि अचानक किसी ने मेरे कंधे को पकड़कर झींझोड़ा । मैं चौंक कर उठ गया, और जल्दी से देखा तो मेरी एक साइड पर सारा खड़ी हुई थी। उसके चेहरे पर अजीब सा तसव्वुर फैला हुआ था।. मोना के जाने के बाद मैंने जब अपना मोबाइल देखा तो पाया की सभी मेसेज डिलीट कर दिए गए थे,मेरे होठो में एक अजीब सी जानी पहचानी मुस्कान खिल गई,ये मुस्कान मेरे होठो में तब आती है जब कोई मुजरिम अपने जुर्म को छिपाने के लिए सुबूत मिटाता है और मुझे वो सुबूत मिल जाती है...

आप भूल गए इंस्पेक्टर जी की मेरे पिता जी गृह मंन्त्री है ..और ऐसे भी इसके खिलाफ कोई खास सुबूत तो था नही .जो था वो अभिषेक ने ही मिटवा दिए जब आप यंहा आने की तैयारी कर रहे थे..डॉली ने इठला कर कहा.

शास...नही मेड्म मुस्कान....अगर ये बाहर आ गया तो फिर अंदर नही जाएगा.....बड़ी मुस्किल हो जाएगी.....फिर इसका शांत होना बहुत मुस्किल है......

अक्कू ने मेरे एक घुंडी अपने मुंह में ले ली और दूसरी को बेदर्दी से मसलने लगा। मेरे मम्मी जैसे मुलायम विशाल चूचियाँ तो.

कुंवारी लड़कियों के बीएफ बुआ जी और मैं खाना खाने के बाद, हम दोनों बुआ जी कमरे में आ गए. मैंने पैंट और शर्ट निकाल कर लुंगी और बनियान पहन ली. बुआ जी भी साड़ी खोल कर केवल नाईटी पहनी हुई थीं..

बीएफ एक्स एक्स एक्स एक्स एक्स एक्स

मुझे लड़की का नंबर दो: डैडी ने मम्मी के घने बालों को इस्तेमाल करके उन्हें एक झटके से कमर के ऊपर लिटा दिया। डैडी ने हांफती हुई मम्मी की मोटी, भारी सुंदर जांघों को उनके कन्धों तरफ दबा दिया।. कुछ देर के लिए रूम में खामोशी सी फैल गई। फ़िर अचानक से सारा बोली-छोटे साईं। आप यह सब क्यों पूछ रहे हो? कल तक तो आप कह रहे थे कि आपका इस हवेली से कोई ताल्लुक नहीं, और न ही कोई रिश्ता है तो आज फ़िर यह सब?.