किन्नर की चुदाई किन्नर की चुदाई

Image source,தமிழ் 69 sex. ட்விட்டர்

Image caption,

हॉट सेक्सी फिल्म वीडियो: किन्नर की चुदाई किन्नर की चुदाई, एक तो जवान सख़्त लंड और उपर से चुदाई के नये अंदाज़ के इस हसीन मिलाप ने रज़िया बीबी के प्यासे वजूद को हवस के हिस्सार में इस तरह काबू किया था..

ப்ளூ ஃபிலிம் உள்ளோம்

कुच्छ देर यूँही ही नज़रें झुकी रहने के बाद वापस उपर उठने लगी.. पर इस बार धीरे धीरे... मैने फिर महसूस किया.. मेरी जांघों के बीच झँकता हुआ वो कसमसा उठा था.... उसने फिर मेरी आँखों में आँखें डाल ली..... ஹிந்தி பிஎஃப் செக்ஸ்दोनो बहन भाई को अपनी चुदाई के दौरान मज़े से बे हाल होते हुए उस वक्त ऐसा महसूस हो रहा था. जैसे वो दोनो उस वक्त सातवें आसमान पर उड़ रहे हों..

इस तेज बारिश की वजह से इम्दादी काम में मुश्किल पेश आ रही थी. जिस वजह से बंद रोड का कल दूसरे दिन तक ही खुलने का इम्कान है.. ஓப்பது எப்படி கதைज्यों ही शाज़िया ने अपने पीछे पीछे अपने भाई ज़ाहिद को कमरे में दाखिल होते देखा. तो वो समझ गई कि उस की अम्मी ने उस के भाई को शाज़िया के प्रेगनेंट होने की खबर सुना दी है..

कामंध होने के बावजूद, उसको जान'ने की जिग्यासा भी मेरे मंन में थी.. मैने अपनी योनि को सहलाना छ्चोड़ धीरे से उस'से कहा,मुझे बहुत मज़ा आ रहा है.. पर कौन हो तुम?.किन्नर की चुदाई किन्नर की चुदाई: आज आप बहुत जल्दी घर वापिस आ गये ज़ाहिद शाज़िया ने ज़ाहिद को यूँ अचानक घर में देख कर हैरानी से ऐसे मुखातिब किया. जैसे एक बीवी अपने मियाँ से बात करती है..

मेहमानो के सामने जमशेद के साथ उस की दुल्हन के रूप में बैठी हुई अपनी बहन शाज़िया को देख देख कर ज़ाहिद का लंड उस की शलवार में मचल रहा था.उस का दिल चाह रहा था कि किसी तरह वो अपनी बहन के नज़दीक हो सके..अगले जुम्मे वाले दिन ज़ाहिद और उस की अम्मी शादी पर जाने के लिए तैयार हो रहे थे. तो रज़िया बीबी ने देखा कि शाज़िया तैयार नही हो रही..

ब्लू सेक्सी एडल्ट - किन्नर की चुदाई किन्नर की चुदाई

ज़ाहिद ने जल्दी से नाश्ता मुकम्मल किया और अपनी बहन के जागने से पहले ही पोलीस स्टेशन की तरफ रवाना हो गया..शाज़िया को उस के मसेज का रिप्लाइ करने के बाद ज़ाहिद ने नीलोफर को मसेज किया. और उस से शाज़िया के मसेज का ज़िक्र किए बगैर शाम को मिलने की ख्वाहिश ज़ाहिर की..

अपनी अम्मी की बात सुनते ही ज़ाहिद ने अपने एक हाथ को नीचे ला कर रज़िया बीबी की शलवार का नाडा खोल दिया. तो रज़िया बीबी की शलवार उस के जिस्म से ढीली हो कर कमरे के फर्श पर गिर पड़ी.. किन्नर की चुदाई किन्नर की चुदाई बिस्तर पर लेट कर अपनी बहन की गान्ड और उस की चूत के मोटे लिप्स देख कर ज़ाहिद के सबर कर पैमाना लबरेज हो गया..

अपने बेटे के लंड को देखते हुए रज़िया बीबी ने बे इख्तियारि में अपनी पैंटी के अंदर हाथ डाला.तो उसे अंदाज़ा हुआ कि उस की फुद्दि अपने बेटे के मोटे और लंबे लंड की तस्वीर देख कर अपने ही पानी से बहुत भीग चुकी थी..

ப்ளீஸ் எக்ஸ் வீடியோ தமிழ்?

किन्नर की चुदाई किन्नर की चुदाई ज़ाहिद ने जब अपनी अम्मी को यूँ पीछे की तरफ गिरते देखा.तो उस ने फॉरन अपनी अम्मी को सहारा देने के लिए अपना हाथ बढ़ाया. और अपनी अम्मी की मोटी कमर के गिर्द अपने हाथ को लपेट कर अपनी तरफ खैंचा..

சாமியார் செக்ஸ்? नंगी फिल्म देखने के लिए

किन्नर की चुदाई किन्नर की चुदाई काश में अपनी अम्मी के वजूद को अपने हाथ से सेलेक्ट की हुई इन पैंटीज और ब्रास में मलबूद देख सकूँ ये बात जेहन में आते ही ज़ाहिद का लंड अपनी अम्मी की चूत के लिए मचल उठा..

அத்தை காம கதைகள்

तुम फिकर ना करो वो अभी नही आएँगे कहते हुए नीलोफर ने शाज़िया की शलवार और कमीज़ को खोल कर उस के बदन से अलग कर दिया.. उनका ध्यान हर वक़्त उनकी थपकीयों के कारण लगातार थिरकति रहती मेरी चूचियो पर ही होता था.. पर किसी ने कभी 'उन्न' पर झपट्टा नही मारा. शायद 'वो' ये सोचते होंगे कि कहीं में बिदक ना जाऊं.. पर मैं उनको कभी चाहकर भी नही बता पाई की मुझे ऐसा करवाते हुए मीठी-मीठी खुजली होती है और बहुत आनंद आता है....

किन्नर की चुदाई किन्नर की चुदाई लेकन इस से पहले कि शाज़िया अपने भाई ज़ाहिद के पास से उठ कर दूसरे सोफे पर बैठ पाती. ज़ाहिद ने चाइ के कप को टेबल पर रख कर अपने हाथ में पकड़ी अपनी बहन के हाथ की उंगली में अपने नाम की अंगूठी डाल दी.और साथ ही अपनी बहन के हाथ को अपने होंठो पर ला कर उसे चूम लिया..

इंडियन गांड चुदाई

सेक्स करके बताइएजब एक बार फिर ज़ाहिद का बड़ा लंड अपनी अम्मी के मोटे फुद्दे में घुसा . तो ज़ाहिद की तरह रज़िया बीबी के ज़हन में भी एक गाने के बोल गूंजने लगे ,.

उस रात अपने अपने बिस्तर पर लेट कर रज़िया बीबी और ज़ाहिद दोनो माँ बेटा एक दूसरे का ख्याल अपने दिल से निकालने की ना काम कोशिश कर रहे थे.. ज़ाहिद और शाज़िया के साथ साथ जमशेद और नीलोफर की आँखों से आँसू जारी हो गये. और सब एक दूसरे से गले लग कर फूट फूट कर रोने लगी..

जब कि अपने तलाक़ के बाद मुरझा सी जाने वाली अपनी बेटी शाज़िया के अंग अंग से उठती हुई जवानी की झलक और महक रज़िया बीबी के लिए एक नया और ख़ुशगवार तजुर्बा था..

उधर दूसरी तरफ ज़ाहिद,शाज़िया, नीलोफर और जमशेद दोनो बहन भाई की जोड़ी ने उस रात मुर्री के होटेल में एक दूसरे को खूब चोद चोद कर अपने होने मुँह को बहुत यादगार बना दिया था..

शाज़िया ने ज्यों ही अपने शोहर भाई की आवाज़ सुनी. तो ना जाने उसे क्यों शरम महसूस हुई और वो अपनी अम्मी से अलहदा हो कर अपने कमरे की तरफ भाग गई..

ஓக்கற படம் ஓக்கற படம் और फिर शाज़िया के पहलू में लेटे लेटे ही ज़ाहिद ने अपनी बहन के बड़े बड़े चूचों को एक एक कर के अपने मुँह में लिया और उन को जोश से चुँसने लगा..

குத்து சாங் டவுன்லோட்

किन्नर की चुदाई किन्नर की चुदाई: शाज़िया उस वक्त तक अपने कमरे से बाहर नही निकली.जब तक उसे ये यकीन नही हो गया कि उस की अम्मी बाथरूम से बाहर आ चुकी हैं.. जब के उस की सग़ी अम्मी रज़िया बीबी उस की बहन शाज़िया की टाँगों के दरमियाँ झुक कर अपनी ही सग़ी बेटी की गरम चूत को चाटने में मसरूफ़ है..