एक्स एक्स एन एक्स ब्लू

Image source,एक्स पोर्न हिंदी

Image caption,

देसी ओपन सेक्सी वीडियो: एक्स एक्स एन एक्स ब्लू, सुमन की बेचैनी और भी बढ़ गयी वो खुद अपनी उंगलियाँ अपनी चूत में घुसा बैठी - दोनो तरफ से हो रही ये चुदाई सुमन को अपने ऑर्गॅज़म की तरफ खींचने लगी..

सेक्सी कामवाली बाई

आरती...उफ़फ्फ़ आज कल के लड़के ...अरे पहले अपने पापा से तो बात करता ...सीधा उन्हें बोल दिया.....और पैर पटकती हुई विजय की तरफ चल दी..... हिंदी में bf वीडियोवो भी उठ खड़ा हुआ और दोनो डॅन्स करने लगे - बिल्कुल धीमे धीमे सांसो से साँसे टकरा रही थी - जिस्म आपस में रगड़ खा रहे थे और भावनाओं में उफ्फान आने लगा था..

तभी सोनल अंगड़ाई लेते हुए हिली …… मुस्कुरा रही थी…. उसके मुँह से कुछ शब्द निकले … शायद कोई सपना देख रही थी ‘ डार्लिंग जब बेबी आएगा कितना अच्छा लगेगा…. लव यू जानू’. ब्लू बीपी सेक्सीराहुल सलोनी के पास जाकर खड़ा हो जाता है | वो अपनी माँ के पीछे खड़ा उसकी गांड को देख रहा था | सलोनी को राहुल की मौजूदगी का पूरा एहसास था | राहुल की नज़र माँ की उभरी हुई गांड पर जमी हुई थी और उसका हाथ स्वयं ही उठता हुआ सलोनी की गांड की तरफ बढ़ता है जैसे उसका अपने हाथ पर कोई कण्ट्रोल ना हो |.

सबकी नज़रें दरवाजे पे गयी और ...जैसे बॉम्ब फट गया हो....सामने रमण किसी लड़की के साथ खड़ा था और उसे देख रूबी ....चीखती हुई गिर पड़ी थी......एक्स एक्स एन एक्स ब्लू: बिरजू और रवि के चेहरे पर आश्चर्य चकित मिश्रित हँसी आ जाती है......और दोनो एक दूसरे से नज़रे चुराते हैं.....

आधे घंटे बाद 2 लड़कियाँ आती हैं- उनके सामने नग्न होने पर सूमी को शर्म आने लगी - जगह जगह लव बाइट्स जो थे - पर सुनील की बात टाल भी नही सकती- चेहरा लाल किए वो निर्वस्त्र हो जाती है. उसके जिस्म की खूबसूरती को देख एक लड़की आहह भर उठती है - हाई मेडम काश मैं लड़का होती..सुनील....आंटी जी आपने तो सूपरसॉनिक जेट की स्पीड पकड़ ली......मेरे ख़याल से पहले राजेश और कविता को कुछ देर अकेले रहने का मोका दिया जाए ताकि ये एक दूसरे से बात कर एक दूसरे को समझ तो सकें..

बोलो सेक्सी बीएफ - एक्स एक्स एन एक्स ब्लू

अपना मूह बना कर चिढ़ने वाले अंदाज मे.. उनके जाते ही मुझसे कहो कि मैं तो जा रही हूँ सोने मुझे तो नींद आ रही.सूमी की दमदार चुदाई से सोनल कुछ डर सी गयी थी… दिल तो उसका भी कर रहा था… कि जैसे सूमी चुदि.. सुनील उसे भी वैसे ही चोदे… पर जब सूमी ने अभी के लिए मना किया तो शायद दिल से वो डर निकल गया… क्यूँ कि इतना वो जानती थी… कि सुनील अब उसकी भी उतनी ही परवाह करता है जितनी वो सूमी की करता है..

आअह्ह्ह्हह्ह्ह्हह्ह्ह..... हाए....... आअह्ह्ह्ह.... चोद दीजिये.. जोर से ... पेलो ... और जोर से ... उफफ्फ्फ्फ़ मेरा भी निकलने वाला है... हाए मारिये मेरी चूत .......... मार मार कर सुजा दीजिये ... आगे से भी और पीछे से भी... ऐसे ही.... ऐसे ही हाँ मार मार कर आगे पीछे से सुजा दीजिये..... एक्स एक्स एन एक्स ब्लू ‘तू अच्छी तरहा जानती है …मेरी जिंदगी में कोई और औरत नही आ सकती…ये जो भी हुआ …तुझे समझा चुका हूँ…क्यूँ इस भाई का ऐसा इम्तिहान लेने पे तूल गयी है ….के बस वो तड़प्ता ही रहे……..’.

भारी मन से वो चुप चाप अपने कमरे में आ कर बैठ गयी. उसकी नज़रों के सामने सुनील का आँसुओं से भरा चेहरा ही घूम रहा था. सोनल का दिल भी रोने लगा. भाई की ये हालत देख उसकी आँखों में भी आँसू आ गये..

चोदा चोदी खपाखप?

एक्स एक्स एन एक्स ब्लू और उसका मन खुशी से झूम उठा.... क्योंकि....? रति ने पेंटी भी नहीं.... पहनी हुई थी......अब तो उसका लंड सारे तट बंधन तोड़ कर आगे बढ़ना चाहता था.......

ब्लू पिक्चर ठोका? सेक्सी बीएफ वीडियो चुदाई

एक्स एक्स एन एक्स ब्लू जिस्मो की ख्वाहिश पूरी करते हुए चारों एक ज़रूरी बात को ध्यान में ना रख पाए और नतीजा ये निकला कि महीने बाद सुमन और सविता दोनो ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी..

முதல் இரவு + உடலுறவு

कुछ ही देर में मिस को मेरा लंड अपनी गांड में लगने लगा तो मिस ने पीछे देखा और मुझसे कहा की राज आगे आकर सामान लो तो मैं डर कर जल्दी से मिस के सामने आया और सामान लेकर अपनी क्लास में आगया।।।।।।।।।।।।. दीदी ने उठ कर अपनी कुर्ती और ब्रा निकाली और मैं झट से उनसे लिपट गया और उनको गर्दन पर कानो पर हर जगह पागलो की तरह किस्स करने लगा और एक हाथ से दीदी के बूब्स दबाने लगा मैं बहुत मजे में था और दीदी भी अब मेरा लंड पकड़ कर मेरी मुठ मारने लगी।.

एक्स एक्स एन एक्स ब्लू अब विक्रम के दिमाग़ में …..सागर का कोई दुश्मन घूमने लगा …..लेकिन जब तक सुमन से कुछ पता ना चले …उसके आगे बस अंधेरा ही अंधेरा था. वो सुमन से मिलने का फ़ैसला कर लेता है.,.

बीपी सेक्सी दिखाएं

செக்ஸ்மூவி கேரளாसोनल : डॅड – मोम प्लीज़ – आप बस मेरे कुछ कपड़े ले के आ जाना – जब तक भाई यहाँ है मैं इसके साथ ही रहूंगी..

सोनल ने अपना चेहरा सुनील के कंधों पे टिका दिया और अपनी सांस दुरुस्त करने का प्रयास करने लगी --- उसका धड़कता दिल उसे कह रहा था पिघल जाओ और समा जाओ अपने प्रेमी के जिस्म में कभी जुदा ना होने के लिए.. रवि- दीदी तुमसे बेहतर मुझे कौन जान सकता है, और मुझसे बेहतर तुम्हे कौन जान सकता है, और मुझे तो लगता है.

सुनील अंदर आ गया और सुमन की तरफ अपना मोबाइल बढ़ा दिया, वो पहले ही समझ गया था कि सुमन मोबाइल क्यूँ माँग रही है - इसलिए उसने वो मेसेज ही खोल डाला था..

सुमन ने खुद को उस से अलग कर लिया, अब सुमन का चेहरा दमक रहा था इतना की अंधेरे में भी उजाला हो जाता – मत कर परेशान खुद को – कोई जल्दी नही है – आज मुझे मेरा सागर वापस मिल चुका है..

रमन सर ने ट्रैनिंग डिपार्टमेंट की एक्सट्रा ड्यूटी ले ली है जब कि वो एमडी भी कर रहे हैं ( नो रीलेशन वित फॅक्ट्स – जस्ट आ फिक्षन) (असल में ये विक्की की चाल थी - वजह उसके लिए सागर था -- वो तो बस दो बिछड़े हुए को एक बार मिलाना चाहता था ---असलियत उसे कहाँ मालूम थी).

देहाती रंडी वीडियो आईईईईए...बेटा......आआराम से ...आराम से.... सलोनी चीखती है और राहुल माँ की चीखो पुकार के जवाब में खींच कर ऐसा धक्का मारता है कि सलोनी की सांस अटक जाती है |.

देसी सेक्सी ब्लू

एक्स एक्स एन एक्स ब्लू: सुमन की चीखें उसकी सिसकियाँ गूँज रही थी बीच पर और सुनील बस अपनी पूरी जान लगा उसे चोद रहा था……. तभी सुनील ने अपनी एक उंगले सुमन की गान्ड में घुसा डाली.. लेकिन दीदी मैंने अभी ही तो देखा था की आपने पूछ लिया तो मैं कैसे बताता वैसे दीदी आप दुपट्टा क्यों लेती हो अपनी छाती पर मतलब सभी लड़कियां वहां से इतनी मोटी क्यों होती है लड़के तो यहाँ से मोटे नहीं होते फिर लड़कियां क्यों होती है मैं बोला।.