ब्लू फिल्म बताइए ब्लू

Image source,एचडी ट्रिपल सेक्सी वीडियो

Image caption,

सेक्सी गांव की सेक्सी: ब्लू फिल्म बताइए ब्लू, अरुण की बात सुनके दोनो हंस पड़ी. तब तक दोबारा गेट खुला और स्नेहा और सोनिया अपने अपने स्विमस्यूट मे सेक्सी बन के आई. अरुण अपनी चेयर से उठा और दोनो के पास जाके साथ मे गले लगा लिया..

ब्लू फिल्म सेक्सी दिखाइए हिंदी में

तो तुम्हारे कहने का मतलब है कि मुझे ये जानने की कोसिस करनी चाहिए कि मैं तुम्हे सिड्यूस क्यू नही करना चाहती.. स्नेहा ने उठ कर ताली बजाते हुए कहा. वो एग्ज़ाइट हो गयी थी कि आख़िर उसकी थियरी का सल्यूशन मिल जाएगा.. रंडियों के सेक्सी वीडियोरोड पर दोबारा कार चलने लगी तो एक और कार पीछे से उसके पीछे हो ली. उसने सोचा लंबा रास्ता ले लेती हूँ क्यूकी उस लंबे वाले पर ट्रॅफिक नही होता तो जल्दी पहुच जाएगी. वो उस रास्ते पर पहुचि तो वहाँ ज़्यादा ट्रॅफिक नही था. कुछ एक ट्रक थे और 2 3 कार्स साथ मे चल रही थी..

सोनिया उसकी ओर मुस्कुरा कर देखने लगी और अपनी सिर ना मे हिला दिया. नही, मुझे कभी कभी ना कभी तो ये फेस करना ही पड़ेगा, वैसे भी वहाँ आप लोग साथ मे होगे मुझे कोई प्राब्लम नही होगी.. छोटी सी बच्ची का सेक्सी वीडियोअरुण के लंड ने तो सलामी देना शुरू ही कर दिया था. सामने दो दो कामदेवी जो खड़ी थी. स्नेहा ने ब्लॅक कलर की ब्रा पहनी थी और वो भी सही तरीके से उसके दूधों को ढकने मे असमर्थ थी. निपल्स तो जैसे टॉप को फाड़ देने पर ही उतारू थे..

मुस्कुराते हुए अरुण ने उसके कंधे और गर्दन के बीच हर हिस्से पर किस कर दिए. फिर हल्के से उसकी स्किन को मूह मे खींच कर सक करने लगा फिर जीभ बाहर निकालकर लिक्क करने लगा..ब्लू फिल्म बताइए ब्लू: अरुण ने उसे देखा तो वो भी उसे देखने लगी. व्हाट? आरोही ने पूछा. अब ऐसा भी नही था कि हम लोग उसे परेशान करने के लिए ये बात छुपा रहे थे. अब ये भी है कि वो खुद इस बात को भूलना चाहती है कि नही. मैं ये नही कह रही की जो हम ने किया वो बिल्कुल ठीक किया लेकिन इतनी बड़ी बात भी नही है यार..

और थोड़ा सा मुझे खीच के अजय ने मेरे कमरे के बगल में ओट में खड़ा कर दिया जहाँ हम लोगों को तो कोई नहीं देख सकता था लेकिन वहां से अगर कोई आनगन में आया तो पहले से दिख जाता।.अरुण, ट्रूथ ऑर डेर, सुप्रिया डेर पर ज़्यादा ज़ोर देते हुए बोली. उसका क्लू समझकर, अरुण ने ट्रूथ चूज़ किया. वो अब ये गेम नही खेलना चाहता था..

ब्लू सेक्सी वीडियो भाई बहन - ब्लू फिल्म बताइए ब्लू

तो जब वो नीचे आया, तो कहीं और जाने का रास्ता था नही. तो सीधे बॅकयार्ड मे आकर पूल मे कूद पड़ा और कुछ देर बाद भीगा हुए ही नंगा पूल से निकल आया..रूम का दरवाजा बंद होते ही दोनो के कपड़े ही एक झटके मे उतरते चले गये. कपड़े उतरते ही सोनिया कूदकर अरुण के गले लग गयी और उसकी कमर मे टाँगे फँसा कर उसे किस करने लगी. अरुण उसे पकड़े पकड़े बेड तक गया और लिटा कर किस करने लगा..

मेरी कभी कोई इच्छा ही नही हुई या कह सकते हैं कि कभी ज़रूरत ही नही पड़ी.. स्नेहा ने टमाटर की तरह लाल होते हुए कहा.. ब्लू फिल्म बताइए ब्लू नही यार इनका साइज़ मेरी बॉडी के रेशियो मे सही नही है.. स्नेहा अपने बूब्स को हल्के से हाथ लगा के बोली...

अरुण कुछ घंटो तक सोने के बाद उस शाम जागा. आँखें झपकाते हुए उसने तो देखा तो उसकी बहनें जा चुकी थी सिर्फ़ स्नेहा पास मे बैठी बुक पढ़ रही थी..

भारतीय सेक्सी दिखाइए?

ब्लू फिल्म बताइए ब्लू आगे का देखा जाएगा...अब जल्दी से दूध पियो आंड वैसे तुम्हे गिफ्ट भी तो देना है उस फाइट के बाद वाला..पिछली बार तो अधूरा छूट गया था... सुप्रिया ने अपने लोवर की जेब से कॉंडम का पॅकेट निकलते हुए कहा....

मराठी सेक्सी चोदा चोदी? पाकिस्तान की सेक्सी फोटो

ब्लू फिल्म बताइए ब्लू आइ नो रोहन, व्हाट आर यू थिंकिंग राइट नाउ. मेरे साथ भी ये सब हो चुका है. बट बिलीव मी, अगर तुम इसे आक्सेप्ट कर लोगे, यू विल फील बेटर..

हिंदी में सेक्सी पिसातुरे

लेकिन मेरा दिमाग अजय में लगा था उसका तो , ७ इंच से भी बड़ा है और मोटा भी। मेरे चूत में जोर जोर से कीड़े काटने लगे।. मुझे मालूम था की मेरे साजन को क्या अच्छा लगता है और उसे भी मेरी देह के एक एक अंग का रहस्य , पता चल गया था।.

ब्लू फिल्म बताइए ब्लू बरसात के बाद जमीन से जो भीनी-भीनी सुगंध निकल रही थी, ठंडी मदमस्त सावन की बयार बह रही थी, हरी कालीन की तरह धान के खेत बिछे थे, झूलों पर से कजरी गाने की आवाजें आ रही थीं, मौसम बहुत ही मस्त हो रहा था। चन्दा मेरा हाथ पकड़कर एक आम के बाग में खींच ले गयी।.

सेक्सी हिंदी गाने वाली

सेक्सी मूवी हिंदी में वीडियो मेंलेकिन फंसाया उसको बसंती ने , बोली अच्छा एक शहर का माल दिखाती हूँ लेकिन एक बात है जो तुम्हारी साली सलहज है उनकी बात माननी होगी।.

थोड़ी देर मैं पलंग पर लेटी रही , करवटें बदलती रही , लेकिन मेरी निगाह बार बार ताखे पर रखी कडुवे तेल की बोतल पर पड़ रही थी।. मैं जानता था तुम मेरी बात पर बिलीव नही करोगी..लेकिन ये सच है..तो मैं इतना आगे उसकी बातों मे फँसना नही चाहता तो मैने एक शर्त लगाई...

हां वो तो रात मे ही पता चल गया था. वो बड़े प्यार और केरिंग नज़रों से अरुण की तरफ देखती है. तुम्हे पता है ना तुम मुझसे कभी भी बात कर सकते हो ओके.?.

फिर तीनो खाकर वहाँ से चली गयी. अरुण भी खाना ख़त्म करके अपने रूम मे चला गया. कपड़े पहेन के और वॉलेट उठा के वो बाहर जाने लगा..

अरुण ने जब ध्यान दिया कि वो लगभग 2 मिनिट से लगातार उसके क्लीवेज को ताड़ रहा है तो उसका ध्यान बाकी सब की तरफ गया. सब उसे ही घूर रहे थे और स्नेहा को छोड़ कर सबके चेहरे पर एक मुस्कान थी. अरुण का चेहरा लाल हो गया और उसने बिना कुछ कहे सीधे नज़रे प्लेट मे की और खाना ख़त्म करने लगा..

अंग्रेजी सेक्सी वीडियो भेजिए आरोही अंदर ही अंदर खुश हो रही थी कि उसकी वजह से अरुण की हालत खराब हो रही है. वो तभी उठी और पूल के अंदर कूद पड़ी..

हिंदी सेक्सी लव स्टोरी

ब्लू फिल्म बताइए ब्लू: स्नेहा ने उसे पलटकर पीठ के बल लिटा दिया और अपने लोवर को निकालकर उसकी पॅंट की जिप खोलदी और जल्दी से लंड को बाहर निकालने लगी. अरुण ने भी देर ना करते हुए एक बार जी भर के उसके निपल को चूसा फिर खड़े होकर अपनी पॅंट सहित बॉक्सर्स को उतार दिया.. एक जलेबी अपने हाथों में लेकर मैंने उसे ललचाया- लो ना… और जब वो मेरी ओर बढ़ा तो मैंने जलेबी अपने होंठों के बीच दबाकर जोबन उभारकर कहा- ले लो ना….