पीरियड में सेक्स करना

Image source,राजस्थानी सेक्सी वीडियोxxx

Image caption,

बिहार का हिंदी सेक्सी: पीरियड में सेक्स करना, मैं : कौन सी क्रीम ? अच्छा वो.....हाँ वो वाली. सामने ही रखी है......चाची वो दवाई वाले ने कहा है की इसको लगाने के बाद .....

सेक्स वीडियो फुल एचडी सनी लियोन

उसकी चूत में से एक परिचित विशिष्ट गंध आ रही थी जो मुझे हमेशा अच्छी लगती है. ज्यों ही मैंने उसकी चूत के दाने पर अपनी जीभ फिराई वो उछली, जैसे करेंट लगा हो, उसने मेरे हाथ पकड़े और उठा कर अपने मम्मों पर रख लिये. चूत चाटने की धुन में मैं उसके मम्में जैसे भूल ही बैठा था.. सेक्स लड़की की चुदाईतभी चाची के खेत के चारो तरफ, उजाड़ बंगले के बगीचे जैसे झाड़-झुरमुट उगा हुआ था. चाची ने कभी नीचे के बाल साफ़ किये ही नहीं थे..

तभी तड़ाक से कमरे का दरवाज़ा बंद होने की आवाज़ आई और मेरे मुड़ने से पहले ही कोई मेरे पीछे से आकर मुझसे लिपट गया।. जॉनी सिंस सेक्सी वीडियोमैंने जला हुआ प्लग तो पेंचकस से खोल कर उससे तार अलग कर दिए.....अब मेरे एक हाथ में तीन टार थे और एक हाथ में नया प्लग.....मादरचोद घंटा समझ नहीं आ रहा था की कोनसा तार कोनसे पिन में कसना है..

लेकिन मैं उसे अनसुना करके अपनी ही धुन में लंड पेलता रहा. मैं जोर का धक्का मारता तो लंड घुसने के साथ साथ मेरी जांघें उसके नितम्बों से टकराती और चट पट की आवाजें निकलतीं. ऐसे चोदने से उसकी चूत बुरी तरह पनियाँ के पानी छोड़ने लगी जो उसकी जाँघों पर से नीचे बहने लगा..पीरियड में सेक्स करना: बेचारी को बच्चा नहीं हो रहा था....डॉक्टर ने चाचा का स्पर्म काउंट कम बताया था और अपने बैल चाचा मानता ही नहीं था की उसमे कोई कमी है. इसीलिए इलाज़ नहीं कराता था. बहरहाल चाची ने मेरी प्रॉब्लम सोल्वे कर दी. मैं तुरंत पिया के घर की और निकल लिया..

यही बात रूपाली अपने दिमाग़ में काई बार दोहराती रही. उसे कुच्छ सवालों के जवाब चाहिए थे और भूषण इस हवेली के बारे में सब कुच्छ जानता था. रूपाली ने इससे आगे और कुच्छ ना सोचा. वो उठ खड़ी हुई और तेज़ कदमो से भूषण के कमरे की तरफ बढ़ी..रात को मुझे नींद ही नहीं आयी....इतने मच्छर काटे की मैंने उनके पुरे खानदान को याद कर कर के गालियां दी..

विदेशी ब्लू पिक्चर दिखाइए - पीरियड में सेक्स करना

हाँ. उनके लंड को क्या अच्छी तरह से देख'ना. वो तो मुझे हाथ भी लगाने नही देते थे. और हम दोनो रात के नाइट लॅंप में सेक्स कर'ते थे इस'लिए उनका लंड कभी अच्छी तराहा से देख'ने को भी नही मिला मुझे..रूपाली उठकर खड़ी हो गयी. उसे आस पास 7 लाशें पड़ी थी और इनमें से एक लाश उस आदमी की भी थी जिसने उसके पति को मारा था. वो वहीं नीचे ज़मीन पर बैठ गयी. समझ नही आ रहा था के क्या करे. रात का अंधेरा धीरे धीरे फेलने लगा था..

उसमें नीचे एक पेपर मॉड्कर रखा हुआ था और उसपर कुच्छ गोलियाँ रखी हुई थी. रूपाली ने डिब्बा उलटकर दवाइयाँ बिस्तर पर गिराई. गोलियों के साथ ही अंदर रखा वो काग़ज़ भी निकालकर बिस्तर पर गिर पड़ा और तब रूपाली का ध्यान पड़ा के वो असल में एक काग़ज़ नही बल्कि एक तस्वीर थी.. पीरियड में सेक्स करना मैंने आँखें बंद करके उसकी सलवार उतार कर एक तरफ फेंक दी और उसके दोनों घुटने पकड़ कर पेट की तरफ मोड़ कर जांघें दायें बाएं फैला दीं. फिर आँखें खोल कर उसकी चूत को निहारा..

रूपाली का ध्यान फिर हवेली में मिली लाश की तरफ चला गया. किसकी हो सकती थी? कब से वहाँ थी? हवेली में कोई खून हुआ हो ऐसा उसने कही सुना तो नही था फिर अचानक? वो अपने ख्यालों में ही के के तभी फोन की घंटी बज उठी. रूपाली ने आगे बढ़कर फोन उठाया.

बाथरूम में नहाती औरत?

पीरियड में सेक्स करना शाम को ६ बजे पता ढूंढता हुआ मैं सरदार प्रताप सिंह के घर पहुंचा. घर तो क्या था.....हवेली थी .....आगे जो लॉन बना था वो ही मेरे घर से बड़ा था. सरदार प्रताप सिंह, दारू और govt का बहुत बड़ा ठेकेदार था. येही समझो की सफ़ेद कपड़ो में डोन..

चोदा चोदी सेक्स मूवी? सुहागरात सेक्सी

पीरियड में सेक्स करना मेरी ख्यालों कि ट्रेन ने ब्रेक मारा......हैं....हाँ....हाँ......म...म...मेरा मतलब है कि नहीं मुझे नहीं आता.......

एक्स एक्स एक्स हिंदी में वीडियो में

सुबह आँख फ़ोन की घंटी से खुली.......भोसड़ी का ऐसे चीख रहा था मानो उस की चूहे जैसी गांड में हाथी जैसा लंड फंसा हो.. गांड के छेद और गोटों के बिच की वो जगह सबसे कोमल और कामुक होती है. अब सिसकारी मारने की बारी मेरी थी. चाची मेरी आँखों में देखते ही मस्त मुस्कान के साथ मेरी मूठ मार रही थी. उन्होंने फिर से वहीँ पर नाख़ून से रगडा और मेरा लावा मेरे गोटों में उबलने लगा..

पीरियड में सेक्स करना अचानक कोमल भाभी रुक गयी और अपन तो झोंक में थे.....मैं ऐसा का ऐसा उनसे जा टकराया.......भाभी इतनी जोर चिहुंकी की मैं भी डर गया..

देवर भाभी का नंगा सेक्स

छोटी सी लड़की का बीएफअआह्ह… आह्ह्ह्ह… अआह्ह… उम्म्मम्म। मेरे मुँह से बस ये तीन चार शब्द निकले और मैंने ढेर सारी पिचकारियों से उनकी चूत को सराबोर कर दिया।.

हे भगवन.......भैया......मेरी तो जान ही निकल गयी थी......हाय....हाय.....अगर बिजली का काम नहीं आता तो हां क्यों किया जी.....?........देखो अब लगता है पुरे घर का फ्यूज उड़ गया है........ इसका मतलब चाची सिर्फ पेंटी में थी. सिर्फ पेंटी में.......और मैं उनसे कुछ कदम की दुरी पर था. बाबुराव ऐसा उफान पर आया जैसे सुनामी हो......मुझे लगा की मेरी जींस ही फटेगी आज तो.....

ऐसी लग रहा था मानो ख़ुशी के मारे बाबुराव के आंसु निकल आये हो . वो बार बार ठुनकी मार रहा था मानो चाची से बोल रहा हो, क्या बोलती तू ?.

उन्होंने निचे हाथ डाल कर मेरे मुस्तैद खड़े सिपाही को पकड़ा और सीधे अपनी मुनिया के मुंह पर लगा दिया. मैं कुछ समझ पता तब तक उन्होंने अपने पूरा वजन मेरे लंड पर डाला और अपना पप्पू तुरंत सरसराता हुआ भाभी की मुनिया में घुस गया..

अआह्ह… आह्ह्ह्ह… अआह्ह… उम्म्मम्म। मेरे मुँह से बस ये तीन चार शब्द निकले और मैंने ढेर सारी पिचकारियों से उनकी चूत को सराबोर कर दिया।.

खेत में सेक्सी वीडियो वो जब आखरी बार मिलने आई तो बहुर घबराई हुई थी. उसी घबराहट में चाभी मेरी गाड़ी में छ्चोड़ गयी थी इंदर ने जवाब दिया.

एक्स एक्स एक्स वीडियो hindi.com

पीरियड में सेक्स करना: तो डॉली ने बहुत ख़ुशी ज़ाहिर की। उसे वाकई बहुत मज़ा आ रहा था। उसने राज को और ज़ोर से चोदने के लिए कहा। राज ने अपनी गति बढ़ा दी और उसका लंड लगभग पूरा अन्दर बाहर होने लगा।. मैंने कहा, न न न नहीं भैया.......म म म मैं तो अ ऐसे ही.......व.व.व.वो............म.म म म. मैं..........