चूत में लंड डाल के दिखाओ

Image source,सैक्स लहसुन

Image caption,

देहाती औरतों की सेक्सी: चूत में लंड डाल के दिखाओ, स्खलित होने के बाद रीना शर्माने लगती है और अपने आप को टॉवल से ढक लेती है। इधर शालु भी रीना को आँख मारते हुए अपने कपडे चेंज करने लगती है।.

इलेक्ट्रिक बैटरी का आविष्कार किसने किया था

डॉली फिर से नीचे ज़मीन पर घोड़ी की तरह खड़ी हुई और राज की दोनो टाँगो के बीच आकर उसका लंड पकड़े अपने मूह मे लेने लगी.. चोदने वाली ब्लू फिल्ममैं हटा तो उसकी आँखों में मेरे लिए एक अलग ही भाव था. मैंने कहा मुझे तो तुम्हारी चूत का रस काफी अच्छा लगता है, काफी मीठा है, मुझे तो अब इसकी आदत ही हो गयी है....

शालु - ओके पापा मैं २ मिनट में चेंज कर के आयी।(शालू बगल में अपने कमरे में चली जाती है। कमरे में पहुच कर शालु खिड़की की तरफ देखती है तो उसे दूसरी तरफ पापा दीखते है। वो तुरंत विंडो का कर्टेन खीच देती है और फिर अपनी कुर्ती उतार देती है। दोनों हाथ ऊपर उठाये उसे टॉप पहनने में बहुत प्रॉब्लम होती है।. डाउनलोड ऑडियो वीडियोफिर शालू बंसल के लंड को अपने दुख से पूरा गीला कर देती है तब बंसल अपने लंड को रीना की गांड पर सेट करता है और एक धक्के के साथ रीना की टाइट मोटी गांड में अपना लंड देता है।.

(बंसल की पर्सनालिटी से अक्सर लोग धोखा का जाते थे। यहाँ भी यही हुवा, होटल के स्टाफ को लगा की दोनों कपल है। बंसल और शालु दोनों होटल स्टाफ के बातों को इग्नोर कर देते हैं).चूत में लंड डाल के दिखाओ: क्या इसका स्वाद तुम्हारे रस से अलग है.. मैंने पूछा. मैंने भी तुम्हे डिल्डो को अपनी योनी में डालने के बाद चाटते हुए देखा है.

शालु - वाओ पापा, व्हाट ए सरप्राइज आप कब आये? (शालू अपने पापा की आँखों में देखते हुए बड़े प्यार से अपने पापा को साइड से हग दिया और उनके सीने पे सर रख दिया).शालू जो कुछ देर पहले दर्द से चीख रही थी अब शांत हो चुकी थी ! उसकी बुर और गाँड़ जो कुछ देर पहले तक दर्द दे रही थी अब उनमे से आनंद का झरना बहना शुरू हो गया था ! शालू के अंदर फिर से ज्वालामुखी निकलने की तैयारी करने लगा !.

यहां पर बारिश कब होगी - चूत में लंड डाल के दिखाओ

मगर डॉली अपनी ज़िद की पक्की थी. उसको कुच्छ तो करना था यह चुनाव जीतने के लिए. सबको लग रहा था की इस बार भी डॉली कुच्छ ऐसा करेगी की अभिलाषा अपना नॉमिनेशन वापिस ले लेगी..ज्योति का मूह चिकना हो गया और लंड को चूस कर उसने वो चिकनाई लंड पर लगा दी. फिर लंड मूह से बाहर निकाला और उस पर थूक लगा कर और चिकना किया..

कहां है बहू रानी? अच्छा ये है. बड़ी प्यारी है, ये तो कल जा रही होगी, आप लोगों ने इसकी खातिरदारी की या नहीं? विमला बाई बोली. फ़िर लीना के पास बैठ गयी. लीना को गोद में खींचा और चूमने लगी.. चूत में लंड डाल के दिखाओ दोनो ने एक दूसरे के शरीर को कस कर पकड़ लिया और चूमने लगे. दोनो मे होड़ मच गयी की कौन एक दूसरे की जीभ को चाट लेगा..

आह ... मजा आ गया ... क्या खड़ा है तेरा अनिल ... लोहे की सलाख जैसा ... तेरे सुपाड़े ने तो चौड़ी कर दी मेरी अच्छे से मौसाजी बोले..

महाराणा प्रताप के कितने भाई थे?

चूत में लंड डाल के दिखाओ फिर तो ये हफ्ते में २-३ बार का नियम हो गया, वो मुझे हर बार १५०० रूपए देते, और इस तरह से धीरे धीरे मेरे पास लगभग पंद्रह हज़ार रूपए हो गए...

जीवन में तरक्की कैसे करे? सेक्सी ब्लू फिल्म देख

चूत में लंड डाल के दिखाओ में आंटी, सच में बताऊं तो मुझे भी ऐसा ही लग रहा है कि मेरी लाइफ में अब कोई ऐसा दोस्त आया है जिसके साथ में अपनी पर्सनल लाइफ शेयर कर सकू,अपनी पर्सनल प्रॉब्लम बता सकता हूं, कोई एडवाइज और गाइडेंस उससे ले सकता हूं, यह सब में मॉम के साथ तो नहीं कर सकता हूं और पापा तो इधर रहते ही नहीं,.

चंडीगढ़ का राजधानी कहां है

में सोच रहा था भगवान भी ऐसे खूबसूरत और सेक्सी औरतें क्यों बनाता है जिससे ऐसी खूबसूरती को देखकर मर्दों का नीचे का लौड़ा अपने आप खड़ा हो जाता है और कहीं लोगो का तो अंडरवियर ही गीला हो जाता होगा,. था पर भीतर नहीं जा रहा था. तब एक झटके से उसने गान्ड आगे खींच ली और बोटल से कॉर्क जैसे निकलता है वैसे ही मेरा सुपारा उसकी गान्ड से निकल गया. तब उसने वापस ढेर सारी वॅसलीन मेरे लंड और अपने छेद पर मलि और वापस झुक कर मेरे लंड पर अपनी.

चूत में लंड डाल के दिखाओ चलो फिर मेरे साथ...तुम ये सब रोज देख सकते हो अगर तुम चाहो तो.. मैंने उनसे कहा और हम सब बाहर की तरफ चल दिए..

तृतीय पीढ़ी के कंप्यूटर

मुख्यमंत्री अनुप्रति कोचिंग योजना क्या हैहां लीना भाभी की चूंचियां देखीं होंगी ना उसने! तुमने नहीं देखा जी, क्या मस्त दिख रही थीं ब्लाउज़ के ऊपर से. मेरा तो मन मुंह मारने को हो रहा था राधा पड़ी पड़ी गांड मरवाते हुए बोली..

वहाँ पर पायल के साथ ही उसका भाई अमर भी था. इसी अमर के साथ कभी डॉली प्रेग्नेंट हुई थी. तब उसको पता नही था की अमर उसका जुड़वा भाई हैं.. जय: चुप करो दीदी. बडो से ऐसे बात करते हैं! मैं बिना शर्त के नॉमिनेशन वापिस ले रहा हूँ. आप राजेश अंकल को सॉरी बोलो.

बानसाल - हाँ बेटी सोचा तो तुमने अच्छा है।। क्यों न तुम अपने पिशाब का पानी भर दो? हमारे पास और कोई तरक़ीब भी नहीं है।शाम हो रही है।.

शमित: प्राब्लम तुम्हारे आटिट्यूड की हैं. तुम्हे लगता हैं की तुम जिस चीज़ पर हाथ रख दोगि वो तुम्हारी हो जाएगी.

रीना- पापा मेरी पेंटी भी उतार कर मेरी चूत की खुश्बू भी सूँघो ना क्या मेरी भी चूत दीदी की चूत की तरह ही महकती है।.

आज का कल्याण मटका अंक ज्योति: मैने अपनी लाइफ मे सिर्फ़ 3 लोगो से चुदवाया हैं. पहला शांतनु, दूसरा तुम्हे पता ही हैं वो कमीना आरके. तीसरा आदमी वो हैं जिस से मुझे जय पैदा हुआ. वो आदमी हैं मेरे ससुर, और सतीश के पापा..

बियफबीडीयो

चूत में लंड डाल के दिखाओ: डॉली को लग गया की उसका साथ कोई नही देगा और वो जैल मे ही रहेगी. मगर जल्दी ही उसको पता चला की उसके खिलाफ केस को पायल ने वापिस ले लिया हैं. जब डॉली जैल से बाहर आई तो पता चला की जय और पायल की शादी होने वाली हैं.. सन्नी बोला, मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा की तू अपनी बहन को छेद के जरिये रोज़ नंगा देखता है और पैसे लेकर हमें भी दिखा रहा है..तू सही मैं भेन चोद टाइप का इंसान है,कमीना कही का.. हा हा ...